Grab the widget  Get Widgets

h ado

yl

ity

Tuesday 11 September 2012

सेक्स संबंधी डाक्टरी सलाह



अपने पाठकों के लिए सेक्स संबंधी सलाह के लिए डॉ० मीना कपूरसे आपकी सेक्स सम्बन्धी समस्याओं पर सलाह लेंगे एवं आपकेसमस्याओं को यहाँ भी प्रकाशित किया जाएगा ताकि हमारे अन्यपाठक उसका लाभ उठा सकें। डॉ० साहिबा से आप अपनी समस्याdr.meenakapoor@yahoo.com पर ईमेल करें।


हमारे कुछ पाठकों की समाया यहाँ प्रकाशित की जा रही है-

प्रीती
दिल्ली- डॉ० साहिबा,मुझे मै 28 साल की हूँ। मेरे पति मेरे साथ लगभग रोज़ ही सेक्स करते हैं। मुश्किल ये की मेरे पति हर दूसरे दिन मुझसे अपना लिंग का मुख मैथुन करवातें और सारा माल मुझे पी जाने को कहते हैं.मै उनका माल पी जाती हूँ. बदले में वो भी मेरे योनी का मुख मैथुन कर के मेरे पानी को पीते हैं। लेकिन मुझे डर है की कहीं मै या वो इस क्रिया से बीमार न हो जाएँ ।
डॉ० मीना कपूर- प्रीती , यूँ तो मुख मैथुन भी सेक्स का एक हिस्सा ही है। एवं इस से कोई बीमारी नही होती है। लेकिन मुख मैथुन करने में एक चीज़ का अवश्य ही ध्यान रखना चाहिए की मुख मैथुन से पहले लिंग एवं योनी को डिटोल साबुन से धो ले। इस से किसी प्रकार का इन्फेक्सन नही होगा।

साधनालुधियाना - डॉ० साहिबा, मै 21 साल की हूँ। मै अपने पिता के साथ पिछले ३ वर्षों से सेक्स करती आ रही हूँ। मेरी माँ भी इस में शामिल होती है। मतलब हम तीनो ही एक साथ सेक्स करते हैं। मुश्किल ये है की अब मै शादी करना चाहती हूँ। मगर मेरे पिता नही चाहते की मै शादी करके उनसे दूर चली जाऊं जिस से की हमारे बीच के शारीरिक सम्बन्ध ख़तम हो जाए। मै क्या करूं? 
डॉ० मीना कपूर- साधना, आप अपने पिता से सेक्स में रूचि लेना बंद कर दें। उनको अहसास दिलाएं की आप बूढ़े हो गए हैं और आपके वश में आपका लिंग नही रहता है। आप उनसे एक दिन में 3-4 बार सेक्स करने बोलें। वो नही कर पायेंगे तो उनको लगेगा की वो बूढ़े हो गए हैं और अपनी जवान बेटी की हसरतें पूरी करने में अक्षम है। वो धीरे धीर आपकी शादी की बात मान जायेंगे।

राहुल, बंगलौर -
 डॉ. साहिबा, मेरी उम्र 19 साल की है लेकिन मेरा लंड का साइज़ सिर्फ 3 इंच है. मै इसे बड़ा करना चाहता हूँ. कृपया कोई उपाय बताएं . 
डॉ. मीना- लंड के साइज़ में वृद्धी के लिए जानकारी पाने के लिए निम्लिखित लिंक पर क्लिक करें -http://mastkahaniyan.blogspot.com/2008/10/blog-post_26.html


विकास, नागपुर
 - मैडम , मेरी उम्र 22 साल की है. मेरी दो प्रोब्लम है. पहला तो मेरा लंड का साइज़ खड़ा होने पर 3.5 इंच का ही है तथा दुसरा प्रोब्लम मेरा शारीरक सम्बन्ध मेरी भाभी से है. जब भी मै उसे चोदता हूँ मेरा माल उसके माल से पहले ही यानि सिर्फ 2 मिनट में ही निकल जाता है जिस से मुझे भाभी मेरा मज़ाक उडाती है. कृपया लंड बड़ा करने और अधिक देर तक चुदाई का कोई मंत्र बताएं. 
डॉ. मीना- विकास, आप अपने लंड का साइज़ बड़ा करने और अधिक देर तक चुदाई करने के लिए जानकारी प्राप्त करने के लिए निम्नलिखित लिंक पर क्लिक करें. -
http://mastkahaniyan.blogspot.com/2008/10/blog-post_26.html


कुणाल, मसूरी - मैडम, मेरी गर्लफ्रेंड मृणाली (22 ) मुझसे सेक्स तो करती है मगर गांड नहीं मरवाती है. क्यों कि उसे गांड मरवाने में तकलीफ होती है. कृपया गांड मारने की कोई ऐसी तरकीब बताएं जिस से मेरी गर्लफ्रेंड मृणाली को कोई तकलीफ ना हो. 
डॉ. मीना- कुणाल. गुदा सम्भोग भी सम्भोग का प्रमुख हिस्सा है. वस्तुतः गांड मारने में लोग जल्दीबाजी करते हैं इसलिए लड़कियां और औरतें अक्सर गांड मरवाने से हिचकतीं हैं. सही तरीके से गांड मारने की विधि को जाने के लिए निम्नलिखित लिंक पर क्लिक करें.
http://mastkahaniyan.blogspot.com/2008/10/blog-post_11.html


सारिकादिल्लीडा साहिबा, मै 32 साल की हूँ। मेरे पति बड़े अधिकारी हैं। हालांकि मुझे उनके साथ कोई सेक्स सम्बन्धी प्रॉब्लम नहीं है क्यों कि उनके लंड का साइज़ करीब 6 इंच है और हर 2-3 दिन में एक बार वो मेरी चुदाई कर ही डालते हैं। लेकिन मुझे हमेशा यह लगता है कि वो मेरी चुदाई कर रहे हैं लेकिन मै एन्जॉय नहीं कर पा रही हूँ। कोई रोमांच नाम कि चीज ही नहीं होती है। करीब २ महीने पहले से हमारे यहाँ 17-18 साल का एक नेपाली नौकर काम करने आया हुआ है। एक दिन मेरे पति काम के सिलसिले में मुंबई गए हुए थे और मुझे शरारत करने को सूझी। मैंने अपने नौकर को अपने कमरे में बुलाया और मेरे देह की मालिश करने को कहा। मालिश करवाते करवाते मैंने उस से अपने सारे कपडे उतरवा लिए। सिर्फ ब्रा और पेंटी पहनी हुई रही। मै देखना चाहती थी की मेरे बदन को देख कर उसे कैसा महसूस हो रहा है। मैंने देखा की वो ज्यादा उत्तेजित नहीं था। शायद उसे शर्म आ रही थी। ये देख कर मेरे अन्दर एक मर्द जाग उठा। मैंने उसे आदेश दिया अपने शरीर से मेरी देह की मसाज कर। मैंने उसे उसके कपडे उतारने को कहा। पहले तो वो थोडा हिचकिचाया लेकिन जब मैंने थोड़े कड़े आवाज में कहा- जैसा कहती हूँ वैसा कर नहीं तो भगा दूँगी तब वो अपने कपडे उतारने को राजी हुआ। जब उसने पूरे कपडे खोल दिए तो मैंने उसके लंड को देखा तो एक दम छोटा सा लंड था वो भी बिलकुल सिमटा हुआ। हलके हलके बाल थे। मैंने उस को कहा मेरे शरीर पर लेट जा और जोर जोर से दबा दबा कर मेरी मसाज कर। मै पीठ के बल ही लेती रही और मेरे शरीर पर लेट गया और कस कस कर मेरे शरीर को दबाने लगा। मुझे बड़ा ही आनंद आ रहा था। मैंने उसको अपनी चूची को जोर जोर से दबाने को कहा। वो मेरी चूची को ब्रा के ऊपर से ही दबाने लगा। मैंने कहा- और कस के दबा। वो थोडा और जोर से दबाने लगा। मुझे बहूत ही मज़ा आ रहा था। मैंने कहा- 1 मिनट रुको। और मैंने अपना ब्रा खोल दिया और कहा- अब दबा जोर जोर से। वो दोनों हांथों से जोर जोर से मेरी दोनों चूची दबाने लगा। मुझे काफी आनंद आ रहा था। मेरे हाथ उसके लंड की तरफ अपने आप ही बढ़ गए। मैंने देखे की उसकी लंड खड़ा हो गया था लेकिन मात्र 4 इंच का ही लुंड था। मुझे उसके छोटे से लंड को सहलाने में बड़ा ही मज़ा आ रहा था। मैंने कहा- मेरी जांघिया खोल दे। उसने मेरी पेंटी खोल दी। अब मेरे बुर पर उसके छोटे से लंड से खुल्लम खुल्ला मुकाबला हो रहा था। मुझे रहा नहीं गया और मैंने अपनी टांगें फैला कर उसके लंड को अपने बुर में डाल दिया। कहा- ज़रा बुर की भी मालिश कर दे। हालांकि उसकी लंड सिर्फ बाहर से देखने पर छोटा था लेकिन जब उसने मेरी चुदाई चालु की तो मुझे पता भी नहीं चला की कोई छोटा लंड मेरी बुर की चुदाई कर रहा है। उस 4 इंच के लंड में भी वही बात थी जो मेरे पति का 6 इंच के लंड में है। दोनों ही मेरे बुर की बुरी हालत करने के लिए काफी थे। तब मैंने समझा कि लंड हमेशा लंड ही होता है और वो किसी भी साइज़ का हो , बुर को हमेशा चोद ही देता है। थोड़ी देर में उसका माल निकल गया। लेकिन अभी भी उसकी लंड टाईट ही था। मेरा मन भी अभी नहीं भरा था। मै उस से हार मानने के मूड में नहीं थी और मै चाहती थी कि किसी मोड़ पे ये हार मान जाये कि लंड छोटा होने कि वजह से ये नहीं कर पायेगा। मैंने उस से कहा कि मेरी गांड कि भी मालिश कर दे। मुझे लगा कि शायद ये कहेगा कि ये काम मेरे लंड की पहुँच से दूर है। लेकिन वो तुरंत ही तैयार हो गया। मैंने भी सोचा - अच्छा , चलो कर के देखते हैं की ये कर भी पायेगा या नहीं। उसने मेरी कमर को ऊपर की तरफ उठाया और मेरे गांड को अपने लंड के सीध में ले आया। वो ठेहुने के बल बिस्तर खड़ा हो गया। मै सामने की तरफ झुक कर उसके आक्रमण का इंतज़ार करने लगी। उसने अपने दोनों हाथो की अंगूठे से मेरे गांड को फैलाया और एक झटके में ही पूरा लंड मेरे गांड में घूसा दिया। मै दर्द से तड़प गयी। लेकिन उसने पूरी तरह से लंड को मेरे गांड के अन्दर डाल दिया। फिर आराम से मेरे गांड की भी चुदाई करने लगा। मुझे काफी आनन्द आ रहा था। अब मेरा रस मेरे बुर से टप टप गिरने लगा। लेकिन मेरे आनंद में कोई कमी नहीं आ रही थी। 10-12 मिनट तक मेरी गांड चुदाई करने के बाद उसने मेरे गांड में ही रस गिरा दिया। उसने जिस तरह से मेरे गांड की मालिश की की मै उसकी मुरीद हो गयी हूँ और हर 2-3 दिन पर उस से अपने गांड की मालिश जरूर करवाती हूँ। डा० साहिबा, मै यह जानना चाहती हूँ की पराये मर्द से गांड की चुदाई करवाने से कोई प्रॉब्लम तो नहीं होगा न?
डा० मीना कपूरपराये मर्द से गांड चुदाई से पहले लंड में कंडोम अवश्य ही लगवाएं नहीं तो बीमारी हो सकती है.

मयूर खान, लखनऊ - डॉ. साहिबा, मेरी उम्र 25 साल की है. मेरे अब्बा की उम्र 56 साल की है. आज से पांच साल पहले उसने मेरी अम्मा की मौजूदगी में ही मेरी छोटी मौसी को चोद डाला. जिस से मेरी मौसी गर्ववती हो गयी. मजबूरन उसे मेरे बूढ़े अब्बा से शादी करनी पड़ी. अभी मेरी मौसी की उम्र सिर्फ २३ साल की है. मेरे अब्बा उसे खुश नहीं कर पाते हैं. एक बार मेरे अब्बा और अम्मा एक सप्ताह के लिए बाहर गए थे. उसी बीच मेरे और मेरी मौसी के बीच नाजायज ताल्लुकात बन गए. दरअसल शुरआत मैंने ही की थी. वो अपने कमरे में सो रही थी. मै उनके कमरे में जा कर उसके बगल में लेट गया और बातों बातों में उसके चूची को पकड़ लिया. उसने कोई प्रतिरोध नही किया तो मैंने उसके चूची को सहलाने लगा. वो ज्यादा विरोध नही करी जिसके वजह से मेरा मन बढ़ने लगा और मैंने उसे नंगा कर के चोद दिया. उसके बाद उसे मेरी आदत सी हो गयी है. और मजबूरन वो मेरे से सेक्स करने लगी है. मेरे अब्बा और अम्मी को मेरे और मेरी मौसी जो अब मेरी सौतेली अम्मा भी है के बीच नाजायज रिश्ते के बारे में पता चल गया है. मेरी अम्मा और अब्बा को कोई ऐतराज़ नहीं है मेरे इस रिश्ते पर. अब मै और मेरी मौसी एक ही कमरे में सोते हैं. लेकिन मेरी मौसी को कभी कभी मेरे अब्बा अपने कमरे में बुला कर चोद डालते हैं. हालांकि उन्हें ये करने का हक है. लेकिन मै ये जानना चाहता हूँ कि क्या एक औरत अगर एक ही रात में बाप और बेटे से चुदवाये तो क्या उसे एड्स हो सकता है?
डॉ. मीना - यूँ तो कोई औरत अगर सिर्फ दो व्यक्तियों से ही चुदवाये तो उसे एड्स नही हो सकता है. लेकिन सावधानी में ही समझदारी है. आप कंडोम लगा कर ही उसे चोदे तो बेहतर होगा. या आप उसे अब्बा के द्वारा चोदे जाने के कम से कम दो घंटे के बाद ही चोदें. उसके पहले अपनी मौसी (सौतेली अम्मा) के चूत को अच्छी तरह से साफ़ करवा लें.


वीरू, मुंबई - डॉ. साहिबा. मेरी उम्र 15 साल की है. मेरी दीदी मोनिका की उम्र 17 - 18 साल की है. हमारे मम्मी - डैडी अक्सर घर के बाहर रहते हैं. मेरी दीदी काफी सेक्सी विचारों की हैं. जब घर में मम्मी डैडी नहीं रहते हैं तो वो अपने कमरे में जो मेरा भी कमरा है नंगी हो जाती है और कम्प्यूटर पर ब्लू फिल्म देखती हैं. एक बार मैंने उसे देख लिया. लेकिन उसे कोई असर नही हुआ. वो आराम से मेरे सामने ही नंगी हो जाती है. एक दिन मुझे उसे अपने चूत को चूसने को कहा. मैंने मन किया तो वो मुझे मारने लगी. मजबूर हो कर मुझे उसकी चूत को चुसना पडा. उसने मेरे मुह में ही अपने चूत का माल डाल दिया और मुझे पी जाने को कहा. मुझे ऐसा ही करना पड़ा. अब वो अकसर मेरे को अपने चूत का माल पिलाती है. क्या मुझे कोई बीमारी नही होगी?
डॉ. मीना - प्यारे वीरू, अभी तुम्हारी उम्र चूत की रस पीने की नहीं है. तुम अपनी दीदी को स्पष्ट बोल दो कि वो चूत का रस नही पिएगा. अगर वो ज्यादा जिद मचाये तो तुम अपनी माँ से उसकी शिकायत कर दो और अपनी माँ से कहो कि उसकी शादी कर दे.

रेहाना, जबलपुर - डा० साहिबा, मेरी उम्र लगभग 40  वर्ष की है. मेरे पति की उम्र लगभग 50 वर्ष है और मुझे सेक्स में संतुष्टि नहीं दे पाते हैं. वो एक बिजनेसमैन हैं. उनकी सहायता के लिए गाँव से उनका भतीजा हारून आ कर हमारे यहाँ ही रहता है जिसकी उम्र मात्र 28 वर्ष है. मेरे दो बेटे हैं जो मुंबई में पढ़ते हैं. घर में सिर्फ हम तीन जने ही रहते हैं. मै, मेरे शौहर और हारून. शौहर हर सप्ताह काम के सिलसिले में मुंबई जाते हैं. उनकी गैर- मौजूदगी का फायदा उठा कर मै उनके भतीजे हारून के साथ  सेक्स कर के अपनी प्यास बुझाती हूँ. चिंता की बात ये है कि अभी तक मै उसके साथ जब भी मज़े करती तो उसे कंडोम लगा दिया करती थी. लेकिन अब वो बिना कंडोम के ही मुझे चोदना चाहता है. क्या इस से मुझे कोई बिमारी होने का खतरा नहीं होगा, क्यों कि मेरे शौहर भी सप्ताह में एक दिन मुझे चोद देते हैं.   
डा० मीना - आप हारून को बिना कंडोम के ही अपनी चूत चोदने  दें. सिर्फ 2 या 3 मर्दों के द्वारा चुदाई से कोई बीमारी नहीं  होती. हाँ ! ये कन्फर्म हो लें कि हारून को पहले से कोई बीमारी नहीं रही हो. 
 

2 comments:

  1. Doctor sahiba mera land 5 inch ka hai.hastmaithu karne se tedha ho gaya hai.ab mera bahut hi jaldi gir jata hai.land ko bada mota aur sidha ke sath sath sex time ko badhane ka upay bataiye

    ReplyDelete

AddThis Smart Layers