Grab the widget  Get Widgets

h ado

yl

ity

Monday 10 September 2012

लिंग स्तंभन शक्ति और शीघ्र पतन के लिए सलाह ~ Hindi Story

लिंग स्तंभन शक्ति और शीघ्र पतन के लिए सलाह ~ Hindi Story



लिंग की स्तंभन शक्ति को लेकर बहुत से लोग परेशान रहते हैं । उनका कहना है के लिंग योनी में जाते ही वीर्य स्खलन हो जाता है । या बहुत जल्दी पतन हो जाता है । इस समस्या को शीघ्र पतन के नाम से जाना जाता है । ज्यादातर मामलों में पुरूष को शीघ्र पतन की समस्या होती ही नहीं है । यह उनका भ्रम होता है की वो किसी स्त्री को संतुष्ट नहीं कर सकते । यह भ्रम ही उनकी समस्या की जड़ है । लिंग की स्तंभन शक्ति के लिए किसी दवाई की जरुरत ज्यादातर मामलों में नहीं होती ।

जब सम्भोग कर रहे हों तो जल्दबाजी न करें । फोरप्ले को समय दें । स्त्री को चूमना और प्यार करना बहुत पसंद होता है । उसके शरीर को सहलाएं, किस करें , गालों पर , गर्दन पर , होठों पर लेकिन एक बात ध्यान में रखें की सीधे योनी पर ना पहुँच जायें । स्त्री ख़ुद ही चाहती है की आप उसकी योनी को , जांघों को चूमे , सहलाएं और यहाँ तक की स्तनों का मर्दन भी करें पर आपको धीरे धीरे आगे बढ़ना चाहिए । पहले उसको उत्तेजित करें । एक बार औरत उत्तेजित हो गई तो स्वयं ही आपसे कहेगी की सारी सीमायें तोड़कर, सब कुछ भूल कर टूट कर मुझसे प्यार करो । पहले स्त्री के मनोभावों को समझना जरुरी है ।

लोग पूछते हैं इस बात का शीघ्र पतन से क्या सम्बन्ध।

रति क्रिया में आनंद के लिए जरुरी है की स्त्री पुरूष दोनों को आनंद आए । पुरूष को सेक्स के लिए तैयार होने में समय नहीं लगता पर स्त्री को समय चाहिए । सम्भोग की शुरुआत तब करनी चाहिए जब दोनों उत्तेजना में पागल हो जायें । ऐसा करने से दोनों साथ साथ चरमोत्कर्ष पर पहुँचते हैं । पुरूष अपने लिंग को ज्यादा कंट्रोल में कर पता है और जो शीघ्र पतन की मनोवैज्ञानिक समस्या है वो धीरे धीरे दूर हो जाती है ।

No comments:

Post a Comment

AddThis Smart Layers